////

आईसीएसआई के कार्यक्रम में राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने की शिरकत

इंदौर में इंस्टिट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटरी ऑफ इंडिया ने नए कंपनी सेकेट्रियों को डिग्री से सम्मानित किया। सीएस के राष्ट्रीय अधिवेशन में वित्तीय व कारपोरेट मामलों के राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। राज्य मंत्री ने सीएस को मानद डिग्री से सम्मानित किया।

इंदौर में इंस्टीट्यूट आफ कंपनी सेक्रेट्री ऑफ़ इंडिया से जुड़े 48वे अधिवेशन के तीसरे दिन मुख्य अतिथि के रूप में राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर और वर्चुअल रूप से लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला शामिल हुए। ओम बिरला की वर्चुअल उपस्थिति में मानस सीएस डिग्री से सम्मानित किया गया। तो वही आईसीएसआई ने भी राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर और अन्य अतिथि गणों के साथ सिंगापुर में चौथे ओवरसीज केंद्र का उद्घाटन किया। कार्यक्रम में पधारे कंपनी से जुड़े अन्य लोगों को संबोधित करते हुए लोकसभा अध्यक्ष बिड़ला ने कहा की आईसीएसआई ने कारपोरेट क्षेत्र में नैतिक और निष्पक्ष प्रशासन सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।

राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर का कहना है कि वर्ष 2020 सभी को याद रहेगा लेकिन भारत ऐतिहासिक तकनीकी परिवर्तन के लिए याद किया जाएगा। और आत्मनिर्भर भारत का प्रोजेक्ट देश के लिए मील का पत्थर साबित होगा